About

हमारे बारे मेंवास्तु विज्ञान एक जीवन जीने की शानदार शैली है जिसे हमारे ऋषि-मुनियों ने हमें विरासत में सौंपी है। वास्तु शास्त्र एक शांत, संतुष्ट और खुशहाल लंबे जीवन जीने की कला और विज्ञान है। सही मायने में इस शास्त्र से जुड़े कुछ आसान नियम हमारे हमारे जीवन में खुशियां घोलते हैं। वास्तु ना सिर्फ हमारे जीवन को बेहतर करता है बल्कि हमें रोगमुक्त कर खुशहाल रखता है।

कर्म वास्तु रिसर्च फाउंडेशन का मकसद है कि हम अंधविश्वास एवं जीवन के लिए अनुपयोगी उपायों से दूर रहेंगे और लोगों को उनकी निरर्थकता के विरुद्ध जागरुक करेंगे। हमारा लक्ष्य वास्तु, ज्योतिष शास्त्र, मंत्र साधना, यंत्र विज्ञान, स्वर विज्ञान जैसी प्राचीन व लाभदायक उपचारात्मक-विधियों से वंचित रह गए समाज के सभी तबके के लोगों को एक व्यावहारिक एवं प्रभावकारी साधन एवं उपचार विधि उपलब्ध कराना है। फाउंडेशन का लक्ष्य समाज में जगह बना चुके तनाव से लोगों को मुक्ति दिलाना और उनके स्वास्थ्य में सुधार लाना है ताकि एक स्वस्थ समाज की परिकल्पना की जा सके। हम वास्तु के जरिए तोड़फोड़ की बात नहीं करते बल्कि निर्माण और सृजन की बात करते हैं जो आपके जीवन में शांति लाने का एक बेजोड़ जरिया बनता है।

हम वास्तु विज्ञान से जुड़े उन पहलुओं को आपतक पहुंचाना चाहते है जो आपके जीवन में सुख-संपन्नता की नींव रखने का सबब बनते हैं। हम इसके लिए उचित सलाह देते हैं, यथोचित मार्गदर्शन करते हैं।